Home »Gossip » Bollywood Films On Diwali

दिवाली पर बॉलीवुड के तीन गिफ्ट, 500 करोड़ का बिजनेस

गौतम बुरगोहेन | Oct 21, 2012, 07:10 IST

  • ट्रेन्डिंग नोटिफिकेशन्स
  • ट्रेन्डिंग नोटिफिकेशन्स
मुंबई. आमिर खान की आने वाली फिल्म 'तलाश' का म्यूजिक लॉन्च हो गया है। इस फिल्‍म में आमिर एक पुलिस इंस्‍पेक्‍टर की भूमिका में हैं जिसे एक मामले को सुलझाने का जिम्मा दिया गया है। मुंबई के एक होटल में हुए म्‍यूजिक लॉन्च के वक्‍त फिल्‍म से जुड़े तमाम लोग मौजूद थे। आमिर पहले इस फिल्‍म का म्‍यूजिक लॉन्च मुंबई के एक रेड लाइट इलाके में करने वाले थे, क्योंकि फिल्म की कहानी इसी 'रेड लाइट एरिया' के ईद-गिर्द घूमती है, लेकिन आखिरी वक्‍त पर उन्‍होंने वेन्‍यू बदल दिया। इस मौके पर आमिर ने कहा, 'पहले हमने ऐसा सोचा था, लेकिन फिर हमें लगा कि ऐसा करना ठीक नहीं होगा। इससे किसी की भावनाओं को ठेस पहुंच सकती है। रेड लाइट इलाके के लोगों की मजबूरी या बदकिस्मती का इस्तेमाल हम अपने फायदे के लिए करें, यह मुझे ठीक नहीं लगा।'
इस बीच, आमिर ने 150 करोड़ रुपए के एडवर्टाइजिंग कॉन्ट्रैक्ट ठुकरा दिए हैं। दरअसल, आमिर सामाजिक मुद्दों को लेकर एक टीवी शो पर काम कर रहे हैं। इसके जरिये आमिर अपनी छवि को बदलना चाहते हैं। आमिर के पास अगस्त में कई ऐड कांट्रेक्ट थे, लेकिन हाल ही में उन्होंने अपने सारे कांट्रैक्ट खत्म कर दिए हैं। आमिर ने कहा कि जाहिर तौर पर वे वैसे ब्रांड का ऐड करेंगे जो 'अतुल्य भारत' के अभियान का हिस्सा होगा।
फिल्म के शौकीनों के लिए ये दिवाली तीन गिफ्ट लेकर आ रही है। शाहरुख खान की 'जब तक है जान' और अजय देवगन की 'सन ऑफ सरदार'। दोनों फिल्में आजमाए हुए कामयाब फॉर्मूले पर हैं। यानी सौ-सौ करोड़ रुपए से ज्यादा के कारोबार की गारंटी। फिल्म निर्माताओं की नजर त्योहार की वजह से मिलने से वाले 20 प्रतिशत एक्स्ट्रा बिजनेस पर है। इंडस्ट्री को करीब 500 करोड़ रुपए के कारोबार की उम्मीद इस त्योहार से है (गौतम बुरगोहेन की खास रिपोर्ट पढ़ने के लिए आगे के स्‍लाइड पर क्लिक करें) ।

रोमांस के किंग कहे जाने वाले यश जी के निधनपर आइये नजर डालते हैं उनकी फिल्मों की टॉप हीरोइनों पर:

यश चोपड़ा के अंतिम दर्शन करने पहुंचे बॉलीवुड स्टार्स

REMEMBRANCE: यश चोपड़ा की सेट पर ली गईं पांच खास तस्वीरें

यश को प्रियंका की श्रद्धांजलि: अब मोहब्‍बत का भी दिल टूट गया

अमिताभ की काली रात और फिर मुहब्बतें

इन 5 कारणों से कभी कोई नहीं भुला पाएगा यश चोपड़ा को

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! डाउनलोड कीजिए Dainik Bhaskar का मोबाइल ऐप
Web Title: Bollywood Films on Diwali
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)
पढ़ते रहिए 5.5 करोड़ + रीडर्स की पसंदीदा और विश्व की नंबर 1 हिंदी न्यूज़ वेबसाइट dainikbhaskar.com, जानो ख़बरों से ज़्यादा।
 

Stories You May be Interested in

      Trending Now

      पाएं लेटेस्ट न्यूज़ एंड अपडेट्स

      दैनिक भास्कर के ट्रेंडिंग खबरों के नोटिफिकेशन रखेंगे आपको अपडेट..

      * किसी भी समय ब्राउजर सेटिंग्स बदलकर नोटिफिकेशंस ऑफ कर सकते हैं.
      Top