Home » Gossip» Ayushman Khurana

IN PICS आयुष्मान ने दिया रिटर्न गिफ्ट: बर्थ डे पार्टी में लांच किया अपना नया एलबम

dainikbhaskar.com | Sep 15, 2013, 10:11AM IST
टीवी एंकर, बॉलीवुड की फिल्मों के एक्टर-सिंगर, म्यूजिक कंपोजर आयुष्मान खुराना ने 14 सितंबर को अपने जन्मदिन पार्टी में जमकर धमाल किया पहले तो उन्होंने अपनी पत्नी और दोस्तों के साथ मिलकर केक काटा और खूब मस्ती की। इस मौके पर आयुष्मान के सारे करीबी दोस्त मौजूद थे और उनके बीच उन्होंने किया खूब धमाल उसके बाद उन्होंने अपने नए म्यूजिक एल्बम के तौर पर अपने फैन्स को एक शानदार रिटर्न गिफ्ट दिया।

गौरतलब है कि आयुष्मान के गाए गीत 'पानी द रंग' और 'साड्डी गली' यूथ के बीच काफी लोकप्रिय हुए हैं और 'नौटंकी साला' में भी म्यूजिक कंपोज करने में उनका सहयोग रहा। मतलब आयुष्मान को जहां एंकरिंग और एक्टिंग से बेहद लगाव है, वहीं वे म्यूजिक में भी उस्ताद हैं। बस इस बार भी उन्होंने अपने नए एलबम 'ओ हीरिये' के रूप में यह तोहफा दिया है अपने चाहने वालों को। इस एल्बम में उनका साथ दिया है उनके दोस्त और कंपोजर रोचक कोहली ने। इस ट्रेक के लिए गीत भी खुद आयुष्मान ने ही लिखा है।

'ओ हीरिये' में सॉफ्ट रॉक का तड़का है, जहां आयुष्मान अपने दिल की बात को रोमांटिक अंदाज में प्रजेंट किया है। यह एल्बम YRF म्यूजिक के बैनर तले तैयार किया गया है।

तो देखते हैं बर्थ डे पार्टी और इस एल्बम की लांचिंग की ये तस्वीरें
Hindi News से जुड़े हर ताज़ा अपडेट पाने के लिए Bhaskar के फेसबुक और ट्विटर को लाइक करें। मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।
Web Title: Ayushman Khurana
(News in Hindi from DainikBhaskar)
Email Print
0
Comment