Home »Gossip » Amir Khan Alone In 100 Crore Club

इस मामले में अकेले हैं आमिर, तीन साल में कोई नहीं कर पाया बराबरी

Dainikbhaskar.com | Dec 16, 2012, 14:39 PM IST

इस मामले में अकेले हैं आमिर, तीन साल में कोई नहीं कर पाया बराबरी
आमिर खान पिछले तीन साल से खुद को बेहद अकेला महसूस कर रहे हैं। 200 करोड़ के क्लब में वो अभी तक अकेले हैं। उनकी फिल्म थ्री इडियट्स का Indian theatrical net box office report 202 करोड़ था। ये फिल्म 2009 में रिलीज़ हुई थी। तब से लेकर अभी तक इस आंकड़े को कोई भी पार नहीं कर पाया है।
इन तीन सालों में कितनी बड़ी फिल्में आई और गई। कई फिल्मों ने उस आंकड़े को छूने की कोशिश की लेकिन 200 तक कोई भी पहुँच नहीं पाया। जबकि देखा जाए तो इतने समय में स्क्रीन्स यहाँ तक कि टिकेट के दाम भी बढ़ गए फिर भी रिकॉर्ड नहीं टूट पाया।
आमिर का कहना है "मैं बहुत हैरान हूँ कि थ्री इडियट्स का रिकॉर्ड अभी तक कोई तोड़ नहीं पाया है। जबकि देखा जाए तो स्क्रीन्स अब तीन गुना बढ़ चुके हैं टिकेट के दाम में भी कितनी बढ़ोतरी हो चुकी है।"
हाल ही आमिर की फिल्म तलाश रिलीज़ हुई है। ये एक अलग शैली की फिल्म है। आमिर के हिसाब से जितनी उन्होंने इस फिल्म से उम्मीद लगायी थी उससे कई गुना बहतर परिणाम उन्हें मिला है और इस फिल्म की सफलता से वे बेहद खुश हैं। तलाश का worldwide theatrical net box office report Domestic- Rs. 85.38 crore net; International- $8.6 mn gross (Rs. 46.40 cr) है।
आमिर को तो बस अब इंतज़ार है कि उनके 200 करोड़ के क्लब में उनका दूसरा साथी कौन होगा।
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! डाउनलोड कीजिए Dainik Bhaskar का मोबाइल ऐप
Web Title: amir khan alone in 100 crore club
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)
पढ़ते रहिए 5.5 करोड़ + रीडर्स की पसंदीदा और विश्व की नंबर 1 हिंदी न्यूज़ वेबसाइट dainikbhaskar.com, जानो ख़बरों से ज़्यादा।

Stories You May be Interested in

      Trending Now

      पाएं लेटेस्ट न्यूज़ एंड अपडेट्स

      दैनिक भास्कर के ट्रेंडिंग खबरों के नोटिफिकेशन रखेंगे आपको अपडेट..

      * किसी भी समय ब्राउजर सेटिंग्स बदलकर नोटिफिकेशंस ऑफ कर सकते हैं.
      Top