Home »Gossip » Akshay Kumar Wants To Contribute For The Country

'SPECIAL 26' के साथ यूं अपनी देशभक्ति दिखाना चाहते हैं अक्की

dainikbhaskar.com | Jan 25, 2013, 12:25 PM IST

अक्षय कुमार शुरू से ही देशभक्ति के मामले में काफी आगे रहे हैं। गणतंत्र दिवस हो या स्वतंत्र दिवस वो बचपन से ही इन सब में बढ़चढ़ के भाग लेते आये हैं। अक्षय जल्द ही अपनी फिल्म स्पेशल छब्बीस के साथ आ रहे हैं। इस फिल्म में अक्षय 26 लोगों की टीम तैयार करते हैं एक नामी गहनों की दुकान पर छापा मारने के लिए। इस फिल्म की कहानी असल ज़िन्दगी से प्रेरित है।


26 जनवरी काफी करीब है। उस पर अक्षय ने अपनी इच्छा जताते हुए कहा "जिस तरह मैंने स्पेशल छब्बीस में 26 लोगों की टीम बनाई है, उसी तरह असल ज़िन्दगी में भी 26 लोगों की टीम बनाना चाहूँगा। हालाकि फिल्म में मैंने छापा मारने के लिए 26 लोगों की टीम बनायीं लेकिन असल ज़िन्दगी में उन 26 लोगों के सहयोग से मैं देश में कुछ योगदान देना चाहूँगा।"


देश की बात जहाँ आती है अक्षय थोड़े भावुक हो जाते हैं। देश के प्रति उनका लगाव बहुत गहरा है।


अक्षय गणतंत्र दिवस पर देशवासियों को सन्देश देते हुए कहा कि "देश को आगे बढ़ाने में हम सब को अपनी ओर से भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ने की कोशिश करनी चाहिए। उससे हमारा ही आने वाला कल बहतर बन पायेगा।'


अक्षय की स्पेशल छब्बीस 8 फरवरी को रिलीज़ होने वाली है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! डाउनलोड कीजिए Dainik Bhaskar का मोबाइल ऐप
Web Title: akshay kumar wants to contribute for the country
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)
पढ़ते रहिए 5.5 करोड़ + रीडर्स की पसंदीदा और विश्व की नंबर 1 हिंदी न्यूज़ वेबसाइट dainikbhaskar.com, जानो ख़बरों से ज़्यादा।

Stories You May be Interested in

      Trending Now

      पाएं लेटेस्ट न्यूज़ एंड अपडेट्स

      दैनिक भास्कर के ट्रेंडिंग खबरों के नोटिफिकेशन रखेंगे आपको अपडेट..

      * किसी भी समय ब्राउजर सेटिंग्स बदलकर नोटिफिकेशंस ऑफ कर सकते हैं.
      Top