Home » Features » News Reel» Aishwarya Rai Daughter Pictures

पहली बार सामने आई ऐश्‍वर्या की बेटी की तस्‍वीरें

dainikbhaskar.com | May 30, 2012, 11:54AM IST

नई दिल्‍ली. बच्‍चन परिवार की बहु ऐश्‍वर्या रॉय बच्‍चन की बेटी की पहली तस्‍वीर आखिरकार मीडिया में आ गई है। हाल में खत्‍म हुए कान्‍स इंटरनेशनल फिल्‍म फेस्टिवल में शिरकत करने पहुंची ऐश्‍वर्या ने बेटी आराध्‍या को मीडिया के कैमरे से छुपाने की लाख कोशिश की लेकिन वह कामयाब नहीं हो सकीं।

फ्रांस के Nice-Cote d’Azur इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर ऐश्‍वर्या ने अपनी छह महीने की बेटी को कभी शॉल तो कभी जैकेट से ढंकने की कोशिश की। लेकिन पपराजी फोटोग्राफरों की नजर से मां-बेटी बच नहीं सकीं। ऐश्‍वर्या के साथ चल रहे बॉडीगार्ड ने ऐश की बेबी को अपने जैकेट से भी छुपाने की कोशिश की।

ऐश के साथ चल रहे लोगों ने कभी फोल्‍डर तो कभी शॉल से नन्‍हीं आराध्‍या को ढंकने की कोशिश की ताकि फोटोग्राफरों के कैमरे उस तक नहीं पहुंच सकें लेकिन ऐसा नहीं हो सका। मीडिया में कई ऐसी तस्‍वीरें भी आई हैं जिसमें ऐश्‍यर्वा को अपनी नन्‍हीं परी को गोद में लेकर जाते हुए देखा सकता है। पिंक बेबी सूट पहनी हुई ऐश्‍वर्या की बेटी के हाथ में एक ट्रेडिशनल ब्रैसलेट भी दिखाई देता है जिसमें काले और सुनहरे बीड्स लगे हैं।

Hindi News से जुड़े हर ताज़ा अपडेट पाने के लिए Bhaskar के फेसबुक और ट्विटर को लाइक करें। मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।
Web Title: aishwarya rai daughter pictures
(News in Hindi from DainikBhaskar)
Email Print
0
Comment