Home » TV » Latest Masala» Aamir Khan Stole The Concept Of My Show

आमिर के शो 'सत्यमेव जयते' से राखी हुईं नाराज़!

dainikbhaskar.com | May 09, 2012, 13:07PM IST

आमिर खान का शो 'सत्यमेव जयते' देखने के बाद बॉलीवुड की कंट्रोवर्सी क्वीन राखी सावंत नाराज हैं। वह दावा कर रही हैं कि यह शो, 'राखी का इंसाफ' की कॉपी करके बनाई गई है।

मीडिया रिपोर्टों के अनुसार, राखी ने कहा है कि आमिर ने उनके शो का कॉन्सेप्ट चुराया है। 'अपने शो में मैं भी लोगों से उनके दुख-दर्द पर बात करती थी और डिप्रेशन के कारण मुझे हॉस्पिटल में भी भर्ती होना पड़ा। मेरा शो तो देर रात प्रसारित होता था, फिर भी इसकी टीआरपी अच्छी थी। सत्यमेव जयते की इसीलिए इतनी चर्चा हो रही है क्योंकि इसमें आमिर खान हैं।'

राखी इस बात से दुखी हैं कि उनके शो को बिजनेस और टीआरपी स्टंट कहा गया लेकिन आमिर के शो को सोशल वर्क कहा जा रहा है। उनका यह भी कहना है कि लोगों को रुलाना आसान है लेकिन समस्या के समाधान के लिए कदम उठाना बहुत मुश्किल है।

पब्लिसिटी बटोरने में माहिर राखी ने तो आमिर के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। अब, देखना है कि आमिर, उनकी आलोचना और आरोप का क्या जवाब देते हैं?

Hindi News से जुड़े हर ताज़ा अपडेट पाने के लिए Bhaskar के फेसबुक और ट्विटर को लाइक करें। मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।
Web Title: Aamir Khan stole the concept of my show
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)
Hindi News से जुड़े हर ताज़ा अपडेट पाने के लिए Bhaskar के फेसबुक और ट्विटर को लाइक करें। मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।
Email Print
0
Comment