Home » Gossip» A Drunkard Teaches Ranbir Kapoor The Dance Steps F

वो पीकर डांस करता था, रणबीर सीखते थे

dainikbhaskar.com | Aug 17, 2012, 16:18PM IST

आपको यह जानकर आश्चर्य होगा कि यूटीवी बैनर तले बन रही फिल्म ‘बरफी’ में एक्टर रणबीर कपूर को डांस एक शराबी द्वारा सिखाया गया है। रणबीर कपूर और प्रियंका चोपड़ा अभिनीत इस फिल्म के डायरेक्टर अनुराग बसु हैं। आपको बताते चलें कि यह डार्क नहीं, बल्कि कॉमेडी फिल्म है। फिल्म में रणबीर और प्रियंका एक अलग ही तरह की भूमिका में हैं।

इसमें प्रियंका को मानसिक रूप से अस्वस्थ लड़की के रूप में प्रस्तुत किया गया है तो रणबीर को गूंगे-बहरे लड़के रूप में। फिल्म से जुड़े एक सूत्र के अनुसार फिल्म में रणबीर को अलग ही तरह का डांस करना था। हालांकि रणबीर अच्छे डांसर हैं, लेकिन इस फिल्म की मांग कुछ हटकर थी। इसी बात को ध्यान में रखते हुए फिल्म डायरेक्टर अनुराग ने एक अलग ही रास्ता खोज निकाला।

उन्होंने सेट से एक ऐसे व्यक्ति को चुना, जो शराब पीता है और पीने के बाद अलग ही मुद्रा में डांस करता है। इसलिए रणबीर को डांस सिखाने के लिए इसी व्यक्ति को चुना गया। जब भी उसे शराब पिलाकर डांस करवाया जाता, तो उसकी स्टेप्स रणबीर दोहराते। यानी की इस फिल्म में रणबीर जिस डांस की प्रस्तुति देंगे, उसका श्रेय सेट के इसी शराबी व्यक्ति को जाएगा।

Hindi News से जुड़े हर ताज़ा अपडेट पाने के लिए Bhaskar के फेसबुक और ट्विटर को लाइक करें। मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।
Web Title: A drunkard teaches Ranbir Kapoor the dance steps f
(News in Hindi from DainikBhaskar)
Email Print
0
Comment