Home »Reviews »Movie Reviews » Movie Review: Horror Story

MOVIE REVIEW: 'हॉरर स्टोरी'

dainikbhaskar.com | Sep 13, 2013, 00:00 AM IST

MOVIE REVIEW: 'हॉरर स्टोरी'
Critics Rating
  • Genre: हॉरर
  • Director:
  • Plot: भट्ट कैंप की फिल्में हमेशा से हॉरर फिल्में बनाने के लिए मशहूर है। इस बार 'हॉरर स्टोरी' के जरिए उन्होंने एक बार फिर दर्शकों को डराने का इंतजाम कर लिया है।

भट्ट कैंप की फिल्में हमेशा से हॉरर फिल्में बनाने के लिए मशहूर है। इस बार 'हॉरर स्टोरी' के जरिए उन्होंने एक बार फिर दर्शकों को डराने का इंतजाम कर लिया है।

इस बार उनकी फिल्म में कोई बड़ा सितारा नहीं है और नए कलाकारों को मौका दिया गया है।यह फिल्म कहानी है सात यंगस्टर्स की जो स्कूल और कॉलेज में साथ पढ़े हैं, वर्षों बाद मिलते हैं। उनमें से एक अपना करियर बनाने विदेश जाने वाला है। उसके लिए फेयरवेल पार्टी रखी गई है, लेकिन ये पार्टी कुछ और में ही बदल जाती है।

वे एक पब में पहुंचते हैं। पीने-पिलाने का लंबा दौर चलता है। ‍वाद-विवाद होता है और इसके पहले कि कुछ समझ में आए, वे अपने आपको एक होटल में पाते हैं।यह होटेल हांटेड है। वे इस होटल में मौज-मस्ती करने का निर्णय लेते हैं, लेकिन उन्हें यह पता नहीं रहता कि यह उनकी जिंदगी की सबसे भयावह रात हो सकती है या यूं कहे कि उनकी जिंदगी की आखिरी रात हो सकती है।

चीखने की आवाजें, दीवारों पर लटकते, उड़ते भूत और बैकग्राउंड से डराने की आवाजें।आपको डराने की पूरी कोशिश होती है, मगर कहानी में कोई नयापन न होने की वजह से फिल्म से आप कुछ खास कनेक्ट नहीं हो पाते।

कलाकार भी नए हैं। वे भी कोई खास छाप नहीं छोड़ पाते। हालांकि, सभी ने अपने किरदारों को ठीक से निभाया है, मगर स्क्रिप्ट में सिवा डराने के कुछ खास करने का स्कोप भी उन्हें मिल नहीं पाता।


अगर वीकेंड में कुछ खास करने लायक न हो और हॉरर फिल्मों के बेहद शौक़ीन हों तो ही इस फिल्म को एक बार देखने का रिस्क उठा सकते हैं। हमारी तरफ से इसे 2.5 स्टार।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! डाउनलोड कीजिए Dainik Bhaskar का मोबाइल ऐप
Web Title: movie review: horror story
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Stories You May be Interested in

    Trending Now

    Top