Home » Gossip » Who Will Win BBA On Best Bollywood Host On Tv

बिग बी या आमिर कौन बनेगा 'बेस्ट बॉलीवुड होस्ट ऑन टीवी'!

dainikbhaskar.com | Aug 19, 2012, 00:51AM IST
देश के पहले ट्रूली डेमोक्रेटिक अवार्ड यानी भास्कर बॉलीवुड अवार्ड्स के लिए वोटिंग जोर शोर से जारी है। आप अपने फेवरेट स्टार्स को वोट दे उनके साथ रेड कारपेट पर अपने फेवरेट स्टार के साथ चलने का मौका पा सकते हैं। अवार्ड्स अलग-अलग कैटेगरीज में दिए जाएंगे। हर कैटेगरी में स्टार्स एक-दूसरे को तगड़ा कॉम्पटीशन देते दिख रहे हैं। इनमें से एक कैटेगरी 'बेस्ट बॉलीवुड होस्ट ऑन टीवी' है.

इस केटेगरी में पहला नॉमिनेशन संजय दत्त को मिला है जो 'बिग बॉस सीजन 5' को होस्ट करते नजर आए. उन्हें सलमान खान के साथ बतौर होस्ट साइन किया गया और संजू बाबा ने इसमें किसी को निराश नहीं होने दिया. संजय का नाम शो के निर्माताओं को सलमान ने ही सुझाया था. जब संजय को शो के होस्ट बनने का ऑफर मिला तो वह थोड़े नर्वस थे मगर अपने जिगरी दोस्त सल्लू ने उनका बखूबी साथ दिया और संजू बाबा इस साल के बेस्ट टीवी होस्ट की लिस्ट में शामिल हो गए.इस कैटेगरी में दूसरा नॉमिनेशन 'बिग बॉस सीजन 5' के ही होस्ट सलमान खान को मिला है.

'दस का दम' जैसे गेम शो को होस्ट करने के बाद उन्हें 'बिग बॉस सीजन 4' के बाद सीजन 5 की कमान दी गई. 'कौन बनेगा करोड़पति' में बतौर होस्ट अमिताभ बच्चन की लोकप्रियता को अगर कोई टक्कर दे पाए तो वो सलमान खान ही थे. सलमान के चुटीले अंदाज ने इस शो के माहौल को काफी हल्का बनाया जहां 90 दिनों तक घर में बंद लोगों को लोग हमेशा लड़ते झगड़ते ही देखते थे. वहीं सलमान की एंकरिंग शो का मूड काफी हल्का बना देती थी. उनके साथ दूसरे होस्ट संजू बाबा की जबरदस्त केमिस्ट्री ने भी शो को हिट बना दिया और इस तरह सलमान भी हमारी 'बेस्ट होस्ट ऑन टीवी' की नॉमिनेशन लिस्ट में शामिल हो गए.इस कैटेगरी में अगला नॉमिनेशन मिला है बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन को जो पिछले 11 सालों से छोटे परदे पर एंकरिंग के मामले में राज़ करते आ रहे हैं.

कई बड़े स्टार्स छोटे परदे पर एंकरिंग करते नजर आए मगर उनकी लोकप्रियता से आगे आज तक कोई नहीं निकल पाया. टीवी पर जब वह देवियों और सज्जनों बोलकर करोड़पति बनने का सपना दिखाते हैं तो सड़कें सूनी हो जाती हैं और लोग अपने काम छोड़कर टीवी से चिपकने को मजबूर हो जाते हैं.इस शो के अब तक छह सीजंस आ चुके हैं मगर आज तक इसका क्रेज कम नही हुआ. बिग बी का क्रेज लोगों पर इस कदर हावी है कि एक सीजन में जब शाहरुख़ इस शो के होस्ट बने तो टीआरपी बुरी तरह गिर गईं और निर्माताओं को यह सबक मिल गया कि कौन बनेगा करोड़पति के लिए बिग बी से अच्छा कोई और एंकर हो ही नहीं सकता.

ऐसे में इस केटेगरी के अन्य नॉमिनेटेड स्टार्स के लिए बिग बी से जीत पाना बहुत ही टेड़ी खीर साबित होने वाला है. चौथा नॉमिनेशन मिला है आमिर खान को जो अपने शो सत्यमेव जयते के जरिए टेलीविजन के इतिहास में नया अध्याय जोड़ गए. आमिर ने इस शो के जरिए देश के ज्वलंत मुद्दों को इतनी सहजता से पेश किया कि देखना वाला सोचने पर मजबूर हो गया और इस देश की समस्याओं का हल खोजने में अपना योगदान देने के लिए तत्पर हो उठा. पांचवा नॉमिनेशन पाया है चुलबुली प्रिटी जिंटा ने अपने चैट शो 'अप क्लोज एंड पर्सनल विथ प्रिटी जिंटा' के लिए. प्रिटी इस कैटेगरी में अकेली फीमेल नॉमिनी हैं और देखना ये है कि क्या वह बिग बी,सलमान और आमिर जैसे दिग्गज स्टार्स को पछाड़कर इस अवॉर्ड पर कब्ज़ा जमा पाएंगी या नहीं.अंतिम और छटा नॉमिनेशन मिला है करण जौहर को अपने चैट शो कॉफ़ी विथ करण के लिए.

बड़े-बड़े स्टार्स इस शो में आकर करण के आगे यूँ अपने राज़ खोल जाते हैं जो किसी अन्य एंकर के बस की बात नहीं. ऐसे में करण भी अन्य नॉमि नेटेड स्टार्स को तगड़ी टक्कर दे रहे हैं. तो देर किस बात की.आप भी अपने फेवरेट स्टार्स को इस केटेगरी में वोट देकर उन्हें इस अवॉर्ड को जीतने में उनकी मदद कीजिए...आपका वोट आपको आपके फेवरेट स्टार के साथ भास्कर बॉलीवुड अवॉर्ड्स की रेड कारपेट पर उनके साथ चलने का मौका दिला सकता है..भास्कर बॉलीवुड अवॉर्ड्स भारत का पहला ऐसा अवार्ड है जहां कोई ज्यूरी नहीं, दर्शक तय करते हैं अपना सुपरस्टार’। तो भास्कर बॉलीवुड अवॉर्ड्स के जरिए अपने पसंदीदा सुपरस्टार को चुनने के लिए लॉग इन कीजिए www.dainikbhaskar.com पर।
Click for comment
 
 
विज्ञापन
Email Print Comment