Home » Gossip » Vicky Donor’S Modern Biji

40 साल में जो न पा सकीं मोहतरमा, वो 'विक्की डोनर' ने एक झटके में दे दिया

agency | Apr 26, 2012, 07:34AM IST
हाल ही में प्रदर्शित 'विक्की डोनर' में आधुनिक सास की भूमिका निभाने वाली 75 वर्षीय कमलेश गिल ने कहा कि 1957 से रंगमंच से जुड़े होने के बावजूद वह इस फिल्म से लोकप्रिय हुई हैं। उन्होंने कहा कि वह इसके लिए सुजीत सरकार की फिल्म की शुक्रगुजार हैं।

सरकार निर्देशित यह फिल्म शुक्राणु दान के मुद्दे पर आधारित है।

रेलवे में 40 वर्षो तक कार्यरत रही गिल ने बताया, "इन वर्षो के दौरान मैं लोगों का ध्यान आकर्षित नहीं कर पाई, लेकिन मैं 'विक्की डोनर' में अपनी भूमिका से ऐसा करने में सफल रही।"

उन्होंने कहा, "लेकिन अभिनय हमेशा से जुनून रहा है। जब मैं रंगमंच, टीवी या फिल्मों में अभिनय करती हूं, तो मैं जिंदादिल और उत्साहित महसूस करती हूं। 'विक्की डोनर' जैसे किरदार अधिक नहीं लिखे जाते। मैं बहुत भाग्यशाली हूं कि मुझे यह मिला।"

इस महीने की 20 तारीख को प्रदर्शित इस फिल्म को अपने विषय और आयुष्मान खुराना व अन्नू कपूर के बढ़िया अभिनय की बदौलत दर्शकों की अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है।

'विक्की डोनर' के जरिए अभिनेता जॉन अब्राहम ने फिल्म निर्माण के क्षेत्र में कदम रखा है और कमलेश अपनी गैरपरम्परागत सास की भूमिका की प्रशंसा से बेहद खुश हैं।

इससे पूर्व इम्तियाज अली की 'सोचा ना था' और 'लव आज कल' में काम कर चुकी कमलेश ने कहा कि उन्हें सरकार के साथ काम करके बहुत अच्छा लगा।

"मैं गठिया से पीड़ित हूं और ज्यादा लम्बे समय तक अपने पैरों पर खड़ी नहीं हो सकती। सुजीत ने मेरा किरदार मेरे स्वास्थ्य के मुताबिक रखा। साथी कलाकार के तौर पर डॉली बहुत ही शानदार हैं। मेरे लिए इस फिल्म की शूटिंग अच्छी रही।"

कमलेश की दो बेटियां हैं और दोनों की शादी हो चुकी है। उनकी माने तो अभिनय उनके जीवन की पहली प्राथमिकता है।

उन्होंने कहा, "मैंने बहुत ज्यादा फिल्में नहीं कर सकी। वर्ष 1980 के दशक में मेरा धारावाहिक 'और भी गम हैं जमाने में' खासा लोकप्रिय हुआ और मुझे काफी सारी फिल्मों के प्रस्ताव मिले। लेकिन मेरे पति की मृत्यु हो गई और मुझे अपना सारा ध्यान अपनी बेटियों पर लगाना पड़ा। यही जिंदगी है।"
Click for comment
 
 
 
विज्ञापन
Email Print Comment