Home » TV » Latest Masala » Teena Krishnan In Big Boss Season 6 Home,

बिग बॉस सीजन 6 के घर में टीना का एक दिन

dainikbhaskar.com | Oct 07, 2012, 13:55PM IST

दैनिकभास्कर डॉट कॉम की टीना कृष्णन ने बिग बॉस के घर में 1 दिन बिताया। इस दौरान उन्होंने कई अनुभवों को अपनी यादों के रूप में समेट लिया। बिग बॉस सीजन 6 के घर में टीना का एक दिन का एक्सपीरियंश..
 
हमने घर में दोपहर करीब 3 बजे एंट्री की। मेरी इमेजिनेशन घर में जाने के बाद बदल गई। जैसे दिन बीतता गया यह और एक्साइटिंग और सरप्राइजिंग हो गया। बच्चों की तरह इनडोर और आउटडोर गेम खेले। अगर आप इस घर में जाते हैं तो आपको सारी दुनिया पीछे छोड़कर आना होता है। हमें रोजमर्रा से जुड़ी चीजें जैसे बुक, पेन, घड़ी, इलेक्ट्रॉनिक्स या मोबाइल साथ रखने की परमिशन नहीं थी। इसके बाद हमें एक टास्क करने के लिए कहा गया। इसमें घर का कैप्टन बनने के लिए हर कंटेस्टेंट को 10 केले खाने थे लेकिन मैं नहीं जीती। एक बड़ा सरप्राइज मेरा इंतजार कर रहा था।
 
बिग बॉस ने मुझे कन्फेशन रूम में बुलाया। मुझे लगा कि यह हमारे डिनर के बारे में होगा लेकिन मैंने कन्फेशन रूम का दरवाजा खोला तो मेरा एक खास दोस्त वहां कन्फेशन सीट पर बैठा था। वह 14 मैंबर्स में एक मात्र मैन था। रात को बिग बॉस ने हमें कस्टर्ड बनाने का टास्क दिया। हम दो टीमों में कैप्टन बनने के लिए टास्क रहे थे। इसके बाद ओपन नॉमिनेशन हुआ। यहां एक दिन पूरा हुआ। अगले दिन हमने समान समेटा और बिग बॉस हाउस से रवाना हो गए। इस एक दिन ने मुझे मेरे बारे में समझने में मदद की।
 
आगे की स्लाइडों में टीना कृष्णन द्वारा बिग बॉस में बिताए गए पलों की सिर्फ तस्वीरें दी गई हैं।

Light a smile this Diwali campaign
Click for comment
 
 
 
विज्ञापन
Email Print Comment