Home » Gossip » Stunned Shah Rukh Khan Hugs Pamela Aunty As Tears Roll Down

अस्पताल पहुंचे शाहरुख, भरी आंखों से चूम लिया यश जी का सिर

Bhaskar.com | Oct 21, 2012, 21:50PM IST
मुंबई. जैसे ही पामेला जी के आंखों से आंसू गिरे शाहरुख खान ने उन्हें गले लगा लिया. 
 
यश जी के बेहद करीब रहे शाहरुख खान जब लीलावती अस्पताल की 11वीं मंजिल पर बने इंटेंसिव केयर यूनिट में पहुंचे तो उनके चेहरे पर तनाव साफ़ दिख रहा था. इसी कमरे में उनके बेहद करीबी और मशहूर फिल्म निर्माता यश जी का पार्थिव शरीर उनके सामने था. 
 
सूत्रों के मुताबिक "जैसे ही आदित्य और रानी उन्हें अस्पताल के उस कमरे में ले गए शाहरुख बेहद असहज हो गए लेकिन उन्होंने खुद को संभाला और रानी तथा आदित्य को गले लगा लिया. भरे आंखों के साथ शाहरुख ने यश जी के माथे को भी चूमा.' यश जी की पत्नी पामेला चोपड़ा जो इस मौके पर बेहद आहत थीं उन्हें भी शाहरुख ने गले लगाकर संभालने की कोशिश की. 
 
सूत्रों के मुताबिक "इसके बाद शाहरुख ने तुरंत ही खुद को संभाला और परिवार के एक सदस्य की तरह उनके करीबी लोगों और फिल्म इंडस्ट्री के लोगों को इस घटना के बारे में सूचित करने लगे. इसके बाद वो आदित्य और यश को कमरे के किनारे ले गए और उन्हें संभालने लगे." 
 

शाहरुख खान अकेले ले गए यश जी का पार्थिव शरीर 
 
अस्पताल से निकलते हुए शाहरुख खान दिवंगत यश चोपड़ा के पार्थिव शरीर के साथ अकेले थे। अस्पताल से सीधे उन्हें जुहू स्थित उनके घर ले जाया गया जहां कुछ देर रुकने के बाद पार्थिव शरीर अंधेरी  स्थित वाईआरएफ स्टूडियो  ले जाया गया।
 
अस्पताल सूत्रों के मुताबिक," जिस एम्बुलेंस में यश चोपड़ा के पार्थिव शरीर को ले जाया गया उसमें उनके शरीर के साथ अकेले शाहरुख खान ही मौजूद थे। जबकि यश जी के दोनों बेटे आदित्य, उदय चोपड़ा और पत्नी पामेला चोपड़ा और रानी मुखर्जी अपने निजी कार से घर पहुंचे।"
 
कुछ समय घर पर रखने के बाद उनके पार्थिव शरीर को वाईआरएफ स्टूडियो ले जाया गया। यहां उनके चाहने वाले और मित्र सोमवार दोपहर 12 बजे तक अंतिम दर्शन कर सकेंगे। अंतिम संस्कार 3 बजे दक्षिण मुंबई के चंदनवाड़ी में किया जाएगा।

 


 


 




अंतिम संस्कार में आमिर खान के पहुंचने की संभावना बेहद कम   
 
अपनी आगामी फिल्म धूम 3 पर काम कर रहे आमिर खान के दिवंगत यश चोपड़ा के अंतिम संस्कार में पहुंचने की संभावना बेहद कम है. इस वक़्त वह अपनी मां जीनत को लेकर हज की यात्रा पर मक्का और मदीना गए हुए है. सूत्रों के मुताबिक यश राज फिल्म स्टूडियो (YRF studios) में सोमवार को होने वाले अंतिम संस्कार में उनकी पत्नी किरण राव के पहुंचने की संभावना है. 
 
सूत्रों के मुताबिक आमिर को जैसे ही देहांत के बारे में सूचना मिली उन्होंने यश जी के परिवार को फोन कर अपना दुःख प्रकट किया. संभावना व्यक्त की जा रही है कि अगर आमिर मक्का में प्रार्थना कर चुके होंगे तो वापस आ सकते हैं. हालांकि उनकी मां जीनत चाहती हैं कि हज के दौरान आमिर उनके साथ ही रहें. ऐसे में उनके भारत वापस आने की संभावना बेहद कम दिखती है ऐसा सूत्रों का मानना है. 


 


 


 
Click for comment
 
 
विज्ञापन
Email Print Comment