Home » TV » Latest Masala » Sonali Bendre Finds Deepika's Figure As Most Sexiest

'सब फिगर ही देखते रह गए एक्टिंग तो किसी ने देखी ही नहीं'

dainikbhaskar.com | Oct 19, 2012, 17:03PM IST

रियलटी शो 'हिंदुस्तान के हुनरबाज़' के कूलगुरु सोनाली बेंद्रे और टेरेंस लुईस दैनिकभास्कर.कॉम के मेहमान बने. दोनों इस शो के प्रमोशन के सिलसिले में हमारे मुंबई ऑफिस आए.


सोनाली ने शो के बारे में बात करते हुए कहा कि इस शो में ज्यादातर बच्चे पार्टिसिपेट करते है, इसलिए हम उन पर परफ़ॉर्म करने का बिलकुल दबाव नहीं बनाते.हमारे शो में नो रोना-धोना, नो रिपोर्ट कार्ड, सिर्फ ढेर सारी मस्ती और एन्जॉयमेंट.


सोनाली ने कहा कि इस रियलटी शो की खासियत यह है कि कोई अपने अंदर छुपा हर टैलेंट दुनिया के सामने ला सकता है.हमारे शो में डांसर्स, सिंगर्स, मलखंब परफ़ॉर्म करने वाले आर्टिस्ट और माइम एक्ट करने वाले आर्टिस्ट भी आए.


यह मंच सबके लिए खुला है. हमें बहुत मजा आता है, खासकर जब छोटे-छोटे बच्चे परफ़ॉर्म करने आते हैं. उन्हें देख इतनी ख़ुशी होती है जिसका अंदाजा आप लग नहीं सकते.मगर उन्हें न कहने में भी बहुत बुरा लगता है. वह बस आपके सामने खड़े हो जाते हैं और कहते हैं नहीं, हम नहीं जाएंगे, ऐसे में बहुत दुविधा हो जाती है.मगर यही हमारा काम है.


सोनाली से जब पूछा गया कि उनका भी सात साल का बेटा है जिसका नाम रणवीर है. ऐसे में जब वह ऐसे टैलेंट शो देखता है तो क्या उसका मन करता है कि वह भी ऐसे शो में पार्टिसिपेट करे?


इस पर सोनाली ने कहा, 'हां मेरा बेटा शो के सेट पर एक बार गया था, वह प्रतिभागियों को देख बेहद प्रभावित हुआ और उसने कहा, मैं भी ऐसा करूंगा.मैं उसे नहीं रोकूंगी, अगर वह सही जगह पर अपना टैलेंट दिखाना चाहेगा.'


सोनाली से जब हमने पूछा कि क्या शादी और मां बन जाने से एक्टर सोनाली कहीं पीछे छूट गई तो उन्होंने कहा कि हर चीज़ का एक वक्त आता है. मुझे ऐसा बिलकुल नहीं लगा. मां बनने का अलग ही सुख है. मैं रणवीर (बेटे) के साथ अपना बचपन जी लेती हूं और यह सब बहुत सुकून देता है.


अपने फ़िल्मी करियर के दौरान सोनाली अपने हॉट फिगर के करण अक्सर चर्चा में रहती थीं.ऐसे में जब हमने उनसे पूछा कि आजकल की एक्ट्रेसेस में से सबसे अच्छा फिगर किसका है तो उन्होंने सबसे पहले कहा, 'मेरे फिगर पर ही सबका ध्यान चला जाता था, जिसकी वजह से एक्टिंग पर किसी ने ध्यान ही नहीं दिया. मेरे समय में मुझे परफेक्ट तो नहीं, बल्कि बहुत ही स्लिम और दुबली-पतली अभिनेत्री माना जाता था. आज ऐसा नहीं है.


आजकल कर्वी फिगर का ज़माना है. मुझे दीपिका का फिगर सबसे सेक्सी लगता है, क्योंकि वह बहुत दुबली-पतली नहीं लगतीं. इसके अलावा कैटरीना और प्रियंका का फिगर भी बहुत ही बढ़िया है.

Ganesh Chaturthi Photo Contest
Click for comment
 
 
 
विज्ञापन
Email Print Comment