Home » Gossip » Sonakshi Sinha Clears Air About Salman

'मैं तो इतनी मोटी थी, सलमान न कहते तो आज ऐसी न होती'

bhaskar network | Apr 19, 2012, 07:53AM IST

सोनाक्षी सिन्हा ने फिल्म ‘दबंग’ से डैब्यू किया था। इसके बाद अब तक उनकी कोई फिल्म नहीं आई लेकिन इस वर्ष उनकी पांच फिल्में रिलीज होने वाली हैं। वे इंडस्ट्री के श्रेष्ठ फिल्मकारों के साथ काम कर रही हैं।

‘दबंग’ जैसी सुपरसितारा फिल्म से डैब्यू करने के बारे में उनका कहना है कि फिल्मी करियर की इससे बेहतर शुरुआत नहीं हो सकती। अफवाहें हैं कि सलमान और सोनाक्षी के बीच अबोला है। ऐसी बातों को सिरे से खारिज करते हुए उन्होंने कहा ‘सलमान ने न सिर्फ मेरे करियर बल्कि मेरे जीवन को भी नई दिशा दी। मैं तो फैशन जगत में अपना भविष्य खोज रही थी। मैं बहुत मोटी भी थी। उन्होंने वजन कम करने और हेल्थ के प्रति सजग होने को कहा।

आज लोग मेरे लुक को सराहते हैं लेकिन मैं महसूस करती हूं कि मेरी लुक के साथ मेरी सेहत भी दुरुस्त हो गई है। यह सब उन्हीं की बदौलत हुआ है। आज मैं जहा हूं उनकी वजह से हूं। उनसे अनबन का तो सवाल ही नहीं उठता।’

‘दबंग’ कैसे मिली के बारे में उन्हांेने बताया ‘अरबाज और सलमान ने मुझे एक कॉलेज के फैशन शो में देखा और वहीं के वहीं मुझे फिल्म ऑफर कर दी। मैं संशय में थी क्योंकि मुझे नहीं लगा कि मैं यह कर पाऊंगी लेकिन यदि सलमान जैसे कलाकार को लगता है कि आपमें एक्टर बनने की काबिलियत है तो यकीन न करने की गुंजाइश ही नहीं रहती।’खबरें आई थीं कि ‘दबंग २’ के सेट पर सोनाक्षी और सलमान के बीच खींचतान हो गई है।

सोनाक्षी ने कहा ‘सलमान तो पहले से ही बिजी एक्टर हैं लेकिन ‘दबंग’ के हिट होने के बाद मैं भी बहुत व्यस्त हो गई थी। मिलने-जुलने का वक्त नहीं मिल पाता था। इसी से लोगों ने अंदाजा लगा लिया कि हममें तनाव है। असलियत इसके बिलकुल विपरीत है। कहने वाले कहते रहते हैं और हम सेट पर ये किस्से सुनकर हंसते रहते हैं। सच यह है कि मैं सलमान की बहुत इज्जत करती हूं। वे कमाल के इंसान हैं।’

Click for comment
 
 
विज्ञापन
Email Print Comment