Home » Gossip » 'Sex' Used 262 Times In Arjun Rampal, Chitrangda Singh's Inkaar

'इंकार' फिल्‍म को लेकर विवाद शुरू

dainikbhaskar.com | Dec 24, 2012, 11:40AM IST
नई दिल्‍ली। इनदिनों बॉलीवुड स्‍टार अर्जुन रामपाल और चित्रांगदा सिंह काफी चर्चा में हैं। वजह उनकी आने वाली फिल्‍म इंकार है। बताते हैं कि सुधीर मिश्रा के निर्देशन में बनी इंकार में 'सेक्‍स' शब्‍द का कुल 262 बार प्रयोग किया गया है। फिल्‍म में कई सीन और डॉयलाग कुछ अधिक ही बोल्‍ड हैं। जिसके कारण सेंसर बोर्ड की कैंची चलने की पूरी संभावना बन रही है। अगले साल रीलीज होने वाली इंकार के निर्माता प्रकाश झा हैं। 
 
निर्देशक सुधीर मिश्रा पर यह आरोप भी लग रहे हैं कि उन्‍होंने वर्ष 2004 में अक्षय कुमार और प्रियंका व करीना की फिल्‍म ऐतराज से मूल स्‍टोरी चुराई है। हालांकि, अर्जुन रामपाल इसे बकवास करार देते हैं। रामपाल कहते हैं कि उनकी नई फिल्‍म ऑफिस में यौन शोषण की समस्‍या पर आधारित है। इसकी किसी दूसरी फिल्‍म से तुलना मत कीजिए। सुधीर मिश्रा का पक्ष लेते हुए अर्जुन कहते हैं कि सुधीर मिश्रा ऎसी फिल्म नहीं करते जो किसी दूसरी फिल्म से मिलती जुलती हो।
 
फिल्‍म में अर्जुन रामपाल एक कंपनी के सीईओ हैं जिसका नाम है राहुल वर्मा। जबकि चित्रांगदा एक कॉपी राइटर के रोल में हैं। नाम है माया लूथरा। फिल्‍म में कई इंटीमेट सीन्‍स हैं। जिसके कारण फिल्‍म को ए प्रमाण पत्र मिलने की पूरी आशंका है। अर्जुन को चित्रांगदा का यौन शोषण करते हुए दिखाया गया है। मामला अदालत में जाता है और पूरी फिल्‍म में यहीं से अहम मोड़ आता है।
 
सुधीर मिश्रा की जिंदगी भी उतरेगी बड़े पर्दे पर
Click for comment
 
 
विज्ञापन
Email Print Comment