Home » Gossip » Scoop: Chandan Roy Sanyal's Secret Tryst With A Ru

एक्टर ने फुली एक्स्पोस्ड डांसर्स के साथ स्ट्रिप क्लब में जाकर किया कुछ ऐसा कि...

Subhash K Jha | Sep 15, 2012, 00:31AM IST

अपनी नयी फिल्म 'प्राग' में एक्टर चंदन रॉय सान्याल ने रियल स्ट्रिप क्लब में जाकर न्यूड स्ट्रिपर्स के साथ शूटिंग की. इस बारे में अनुभव शेयर करते हुए चंदन ने बताया कि यह उनका अब तक का सबसे इरॉटिक अनुभव रहा. इस फिल्म में उन्होंने बंगाली आर्किटेक्ट चंदन की भूमिका निभाई है जो प्राग जाता है और जहां उसे चेक मूल की लड़की से इश्क हो जाता है.
फिल्म में उनकी को-स्टार की भूमिका रशियन एक्ट्रेस एलेना कजान ने निभाई है. उनकी यह पहली फिल्म है. शूटिंग के दौरान चंदन एलेना के साथ कुछ ज्यादा ही करीबियां बढ़ाते देखे गए. इतना ही नहीं, इन दोनों को प्राग की सड़कों पर खुलेआम रोमांस करते देखा गया. हालांकि, चंदन एलेन के साथ अपनी नजदीकियों को स्वीकार भी नहीं कर रहे, पर नकार भी नहीं पा रहे.
उन्होंने सफाई देते हुए कहा, 'एलेना पहली बार कैमरा फेस कर रही थीं, इसलिए उन्हें गाइड करना जरूरी था.मैं अपने को स्टार्स के साथ रिलेशनशिप को लेकर बहुत क्लियर रहता हूं. मैं अगर उनके साथ परदे पर इश्क फरमाता हूं तो पूरी तरह इन्वॉल्व हो जाता हूं और जब फिल्म ख़त्म हो जाती हूं तो आगे बढ़ जाता हूं..ऐसा मैंने पहले कई बार किया है जब मैं अपनी बंगाली फिल्म की शूटिंग कर रहा था.' 
उन्होंने आगे कहा, 'जहां तक एलेना की बात है तो वह अनुभवहीन थीं, ऐसे हॉट सीन्स की शूटिंग में मुझे उनकी मदद करनी थी. हां, ठीक है कि इस वजह से हम करीब आए, मगर इसका मतलब यह नहीं है कि हमारी फिल्म केवल वासना के इर्द-गिर्द घूमती है.मैं इस रोल को करते वक्त बिलकुल पागल हो गया था. मुझे एक सिजोफ्रेनिक की तरह पेश आना था. वह इस रशियन लड़की के चक्कर में पड़कर पूरी तरह बर्बाद हो जाता है और एक स्ट्रिप क्लब में चला जाता है. फिल्म के डायरेक्टर नहीं चाहते थे कि फिल्म में नकलीपन झलके, इसलिए उन्होंने रियल स्ट्रिप क्लब में शूटिंग की.' 
चंदन ने बताया कि उन्होंने प्राग में रियल स्ट्रिप क्लब में शूट किया, जहां डांसर्स सारे कपड़े उतारकर हमारे सामने डांस कर रही थीं. हमने उन्हें वैसे ही फुली एक्स्पोज्ड शूट किया. अब सेंसर बोर्ड पता नहीं हमारे इस सीन पर क्या प्रतिक्रिया देगा.

BalGopal Photo Contest
Click for comment
 
 
 
विज्ञापन
Email Print Comment