Home » Features » News Reel » Respect Srk, But Salman More Dear

आमिर बोले- शाहरुख से ज्‍यादा प्‍यारा है सलमान

Aakanksha Naval-Shetye/DNA | May 06, 2012, 08:41AM IST

मुंबई. छोटे पर्दे की दुनिया में आज पहली बार कदम रखने जा रहे अभिनेता आमिर खान की बॉलीवुड एक्‍टर शाहरुख खान से प्रतिद्वंद्विता एक बार फिर सामने आ गई है। ऐसा आमिर खान के बयान से साफ है जिसमें उन्‍होंने सलमान और शाहरुख से अपने संबंधों को परिभाषित किया है। टीवी पर शुरू हो रहे शो ‘सत्‍यमेव जयते’ को लेकर आमिर बेहद चिंतित हैं तो रोमांचित भी हैं। आमिर ने कहा, ‘इस शो को कैसा रिस्‍पॉन्‍स मिलेगा, इसे जानने के लिए मैं अब ज्‍यादा इंतजार नहीं कर सकता हूं।’

 

इसी के साथ आमिर ने सलमान-शाहरुख पर भी टिप्‍पणी की, जो आमिर से पहले टीवी की दुनिया में कदम रख चुके हैं। बॉलीवुड में ‘मिस्‍टर परफेक्‍शनिस्‍ट’ के तौर पर मशहूर आमिर ने कहा, ‘सलमान बहुत अच्‍छे दोस्‍त हैं। सलमान से मेरी दोस्‍ती का शाहरुख के साथ मेरे संबंधों या उनके सलमान से संबंधों का कोई लेना-देना नहीं है। शाहरुख के लिए भी मेरे दिल में काफी इज्‍जत है।

 

ऐसी चर्चा है कि आमिर के बहुप्रतीक्षित शो 'सत्यमेव जयते' को शुरुआत से ही खूब टीआरपी मिलने की उम्‍मीद है लेकिन आमिर कहते हैं कि वो रेटिंग के बारे में सबसे आखिर में सोचते हैं। दिलचस्‍प है कि इस शो की टीआरपी की तुलना बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्‍चन के शो के अलावा सलमान और शाहरुख के शो से की जा रही है।     

Shahrukh Khan Birthday
Click for comment
 
 
 
विज्ञापन
Email Print Comment