Home » Gossip » Rajesh Khanna's Live-In Partner

राजेश खन्‍ना के वकील का दावा, झूठ बोल रही है अनीता आडवाणी

dainikbhaskar.com | Jul 24, 2012, 08:31AM IST

मुंबई। गुजरे जमाने के सुपर स्‍टार राजेश खन्‍ना के निधन के बाद उनकी लिव इन पार्टनर अनीता आडवाणी और उनके परिवार के बीच विवाद काफी अधिक बढ़ गया है। एक ओर, जहां अनीता अपने दावों पर मजबूती के साथ खड़ी हुई हैं तो दूसरी ओर, खन्‍ना के परिजन उनके सभी दावों को झूठा साबित करने में जुटे हुए हैं। हालांकि, न तो डिंपल सामने आ रही हैं और ना काका के दामाद अक्षय कुमार।
दिवंगत राजेश खन्ना के वकील ने अनीता आडवाणी के उन सभी आरोपों को खारिज कर दिया है, जो उन्‍होंने राजेश खन्‍ना के परिवार पर लगाया है। वकील का कहना है कि आप जिस अनीता की बात कर रहें, उन्‍हें कभी मैंने राजेश खन्‍ना के साथ नहीं देखा। न घर पर और न बाहर। 
वकील से पहले, राजेश खन्ना की कुक ने भी ऐसा ही दावा किया था। एक सप्‍ताह पहले अचानक से यह कुक मीडिया के सामने आई और कहा कि अनीता आशीर्वाद में कभी-कभी आती थीं और अनीता काका के साथ रहती नहीं थीं।
वहीं, अनीता के वकील मृदुला कदम ने कहा कि हमने 16 जुलाई को  खन्‍ना परिवार को नोटिस भेजा था, जो आर्शीवाद में रिसीव भी हो चुका है। 
राजेश खन्‍ना के बिजनेस मैनेजर अश्‍विन ठक्‍कर कहते हैं कि अनीता आडवाणी का यह कहना कि वह राजेश खन्‍ना के साथ उनके घर में रहती थीं, पूरी तरह गलत है। सैकड़ों लोग उनसे मिलने आते थे, अनीता भी उनमें से एक थीं।
 

Click for comment
 
 
 
विज्ञापन
Email Print Comment