Home » Gossip » Rajesh Khanna Ill Again

राजेश खन्‍ना की हालत नाजुक, तबीयत फिर बिगड़ी

dainikbhaskar.com | Jul 18, 2012, 12:32PM IST

मुंबई। महानायक अमिताभ बच्चन बुधवार को राजेश खन्‍ना के बंगले (आशीर्वाद) पर पहुंचे तो उनकी आंखें नम हो गईं। उन्‍होंने अक्षय कुमार को कस कर गले लगाया। फिर हाथ जोड़े, सिर झुकाते हुए डिंपल की ओर बढ़े और उन्हें ढांढस बंधाया। 
अमिताभ बच्चन जब राजेश खन्‍ना के मृत शरीर की ओर बढ़े तो उनकी आंखों में आंसू भर आए।उन्‍होंने अपनी भीगी आंखों से चश्मा उतारा और काका के पैर छुए। बिग बी को भावुक होता देख अभिषेक बच्चन उनकी ओर बढ़े और फिर उन्हें संभाला।
इसके बाद अमिताभ 'काका' के पास ही बैठ गए और उनके आखिरी वक्‍त के बारे में पूछा। सूत्रों के मुताबिक बिग बी ने यह भी पूछा कि किस वक्त काका ने अंतिम सांस ली और उस वक्त कौन-कौन उनके पास था। 
गुजरे जमाने के सुपर स्‍टार राजेश खन्‍ना के निधन की खबर बुधवार दोपहर सार्वजनिक हुई। वह महीनों से बीमार थे। सोमवार को ही उन्‍हें लीलावती अस्‍पताल से छुट्टी मिली थी। लेकिन बुधवार को उनकी तबीयत फिर से ज्‍यादा बिगड़ गई और अंतत: वह हमसे जुदा हो गए। शाहरुख खान, सलमान खान, कैटरीना कैफ और बॉलीवुड की कई अन्य नामचीन हस्तियां काका के दर्शन करने आशीर्वाद पहुंचे।  गुरुवार को 11 बजे उनका अंतिम संस्कार होगा। 

































श्रद्धांजलि
अपने चहेते सुपर स्टार राजेश खन्ना को श्रद्धांजलि देने के लिए नीचे कमेंट बॉक्स में अपना संदेश टाइप कर सबमिट करें।  







TRIBUTE: मार्क मैनुअल की राजेश को भाव-भीनी श्रद्धांजलि


राजेश खन्ना ने जिंदगी में देखे कितने उतार-चढ़ाव, 10 तस्वीरें!


दोबारा जन्‍म हो तो राजेश खन्‍ना ही बनूं, वही गलतियां करूं


2008 में लैला के साथ आई थी राजेश खन्‍ना की फिल्‍म







Light a smile this Diwali campaign
Click for comment
 
 
 
विज्ञापन
Email Print Comment