Home » Gossip » Only Katrina Can Convince Salman To Get Married: A

'सलमान को शादी करने के लिए सिर्फ कैटरीना मना सकती हैं'

agency | Jul 12, 2012, 16:32PM IST

अभिनेता आमिर खान को सलमान खान की फिल्म 'एक था टाइगर' की शुरुअती झलकियां काफी पसंद आ रही हैं और उन्हें लगता है कि यह फिल्म बॉक्सआफिस पर सफल साबित होगी। निर्माता आदित्य चोपड़ा की रोमांच से भरी इस रोमांटिक फिल्म में सलमान और कैटरीना कैफ की जोड़ी नजर आएगी। इस फिल्म का निर्देशन कबीर खान ने किया है। फिल्म 15 अगस्त को प्रदर्शित होगी।

आमिर ने कहा, "मैंने फिल्म नहीं देखी है। लेकिन मुझे फिल्म की शुरुआती झलकियां पसंद आ रही हैं। मुझे लगता है कि यह फिल्म बहुत बड़ी सफलता अर्जित करेगी। मैंने सलमान, कबीर साहब और आदित्य चोपड़ा को संदेश भेजा कि मुझे इसकी शुरुआती झलकियां पसंद आई हैं।"

'एक था टाइगर' के प्रोमोज पाकिस्तान में प्रतिबंधित कर दिए गए हैं। पाकिस्तान का कहना है कि फिल्म में वहां की खुफिया एजेंसी को गलत बताया गया है।

आमिर से जब इस फिल्म के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, "मैं जरूर यह फिल्म देखूंगा। लेकिन मुझे नहीं पता कि यह वहां क्यों नहीं दिखाई जा रही है।"

फिल्म के एक दृश्य (जिसमें कैटरीना सलमान से यह कहती हैं कि उनकी उम्र शादी के लायक हो गई है) का जिक्र करते हुए आमिर ने कहा कि उन्हें उम्मीद है कि वह इस सलाह को वास्तिवक जीवन में मानेंगे।

उन्होंने कहा, "हम लोग काफी समय से उन्हें शादी करने के लिए कह रहे हैं। लेकिन उन्होंने कभी हमारी बात नहीं सुनी। शायद वह कैटरीना की सुनेंगे।"

Light a smile this Diwali campaign
Click for comment
 
 
 
विज्ञापन
Email Print Comment