Home » Reviews » Coming Soon » Movie Preiview:Murder 3

मर्डर 3

dainikbhaskar.com | Jan 26, 2013, 11:14AM IST
Releasing Date: February 15, 2013
Genre: सस्पेंस थ्रिलर
Director: विशेष भट्ट
Want to Watch 61%
Plot : मर्डर और मर्डर 2 की कामयाबी के बाद भट्ट कैंप मर्डर 3 लेकर आए हैं। इस बार इमरान हाशमी की जगह रणदीप हुडा इस फिल्म के हीरो हैं।

मर्डर और मर्डर 2 की कामयाबी के बाद भट्ट कैंप मर्डर 3 लेकर आए हैं। इस बार इमरान हाशमी की जगह रणदीप हुडा इस फिल्म के हीरो हैं।


मुकेश भट्ट के बेटे, विशेष भट्ट, इस फिल्म के निर्देशक हैं।फिल्म की कहानी है, वाइल्ड लाइफ फोटोग्राफर विक्रम (रणदीप हुडा)की जिसे महिलाओं से उसे बेहद लगाव है। निशा (सारा लॉरेन) एक वेट्रेस है एक दिन उसकी मुलाकात विक्रम से होती है और वह उसे देखते ही पसंद करने लगती है।


उसे विक्रम की जिंदगी जीने का अंदाज पसंद आता है। विक्रम उसे अपने विशाल घर में ले जाता है जो शहर से दूर है। ‍जितना यह घर सुंदर है उतना ही डरावना भी है। यहां जाते ही निशा की जिंदगी बदल जाती है।


उसके साथ अजीबो-गरीब घटनाएं घटने लगती है। ऐसा लगता है कि यह घर कई राज छिपाए है। दूसरी ओर विक्रम को अपनी पूर्व गर्लफ्रेंड रोशनी (अदिति राव हैदरी) की तलाश है जो रहस्समय परिस्थितियों में लापता हो गई है। क्या उसकी तलाश पूरी होती है,क्या निशा घर में छुपे राज जान पाती है,यह जानने के लिए देखिए मर्डर ३ जो 15 फरवरी २०१३ को रिलीज़ होगी. 

एंड्राइड यूजर्स के लिए एंड्राइड यूजर्स के लिए
Click for comment
 
 
 
Email Print Comment