Home » Gossip » Jism 2 Collected 21 Crore In Its First Weekend

BOX OFFICE: सनी लियोनी की अदाओं का चला जादू, 'जिस्म-2' ने कमाए 21 करोड़

dainikbhaskar.com | Aug 08, 2012, 10:09AM IST
फिल्म क्रिटिक्स ने भले ही पूजा भट्ट निर्देशित ‘जिस्म-2’ को एक, डेढ़ या दो स्टार देकर चलता किया हो लेकिन कलेक्शन के मामले में फिल्म ने सभी को जवाब दे दिया है। फिल्म का फस्र्ट वीकेंड कलेक्शन 21 करोड़ रुपए (पेड प्रिव्यूज समेत) रहा है। इस लिहाज से यह फिल्म पिछले हफ्ते रिलीज हुई रितेश-तुषार की ‘क्या सुपर कूल हैं हम’ के लगभग बराबर है।

वहीं, भोपाल के दर्शकों ने भी इसे पसंद किया। इसका सबूत है भोपाल शहर के सिनेमाघरों से हुए इसका कलेक्शन। सिटी से अब तक यह फिल्म 15 लाख रुपए बटोर चुकी है, जो ‘राउडी राठौर’, ‘बोल बच्चन’ और ‘कॉकटेल’ के बराबर है। ‘जिस्म-2’ हिट फिल्म है या नहीं यह एक अलग बात है लेकिन इसके कलेक्शन से जाहिर है कि दर्शकों ने फिल्म को पसंद किया है। सिटी के फिल्म डिस्ट्रीब्यूटर्स इस बारे में कहते हैं कि फिल्म रिलीज के पहले इसके बारे में जिस तरह की हाइप क्रिएट की गई थी, उससे दर्शकों का रुझान फिल्म की तरफ बढ़ा।

ऐसे में जाहिर है कि न केवल एक शहर बल्कि पूरे देश के व्यूअर्स ने उस हाइप की वजह से फिल्म देखी। वहीं, कैनेडियन पोर्न स्टार सनी लियोनी की इस फिल्म में लीड एक्ट्रेस होना भी फिल्म के बेहतर कलेक्शन की वजह है।

युवा दर्शकों की मानें तो वे साफ कहते हैं कि हमने सिर्फ सनी लियोनी की वजह से ही थिएटर्स का रुख किया था। हालांकि फिल्म ने कुछ दर्शकों को बुरी तरह से दर्शकों को निराश भी किया। फिल्म की रिपोर्ट कुछ भी हो लेकिन 21 करोड़ की बजट से बनी ‘जिस्म-2’ अब तक पैसा वसूल कर चुकी है।

‘जिस्म’ ने कमाए थे 13 करोड़ 25 लाख

17 जनवरी 2003 को रिलीज हुई बिपाशा बसु और जॉन अब्राहम की फिल्म ‘जिस्म’ ने 13 करोड़ 25 लाख रुपए का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया था। अमित सक्सेना और आदित्य प्रकाश सिंह निर्देशित इस फिल्म की प्रोड्यूसर पूजा भट्ट थीं। अब ‘जिस्म-3’ भी पाइप लाइन में है। इसके लिए ब्राजीलियन मॉडल नतालिया कौर को सिलेक्ट कर लिया गया है।
Email Print
0
Comment