Home » Gossip » Jism -2 Is Not For Children:Pooja Bhatt

'बच्चों के लिए नहीं है सनी लियोनी की जिस्म-2'

agency | Jul 20, 2012, 01:22AM IST

पूजा भट्ट की फिल्म 'जिस्म 2' को केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड ने 'ए' प्रमाणपत्र दिया है। पूजा का कहना है यह एक व्यस्क फिल्म है जिसे परिपक्व दर्शक को ध्यान में रखकर बनाया गया है। 40 वर्षीय पूजा का कहना है कि यह फिल्म सिर्फ मल्टीप्लेक्स के दर्शकों लिए नहीं बनी है और उन्होंने कहा कि वह विशिष्ट वर्ग की फिल्म नहीं बनातीं।
पूजा का कहना है कि वह ऐसे विषय पर फिल्म बना रही हैं जो एक साधारण व्यक्ति के समझ में आती हो।
उन्होंने ये भी साफ किया है कि वह कभी नहीं चाहती कि यह फिल्म बच्चे देखें।
पूजा ने बताया, "हमने 'ए' प्रमाणपत्र के लिए अर्जी दी थी क्योंकि मैं बहुत स्पष्ट हूं कि मैं 'ए' चाहती हूं 'यू/ ए' नहीं। मैं बच्चों के लिए फिल्म नहीं बना रही, यह व्यस्कों के लिए और व्यस्कों की समझ के मुताबिक है। व्यस्क दर्शक की संख्या बहुत ज्यादा है और यह मेरी फिल्म के लिए काफी है।"
फिल्म के कुछ दृश्य के हटाए जाने के बारे में जब उनसे पूछा गया तो उनका कहना था कि इसमें थोड़े बदलाव किए गए हैं।
पूजा ने कहा, "सेंसर बोर्ड ने मुझसे फिल्म की लंबाई को चार स्थान से छोटा करने या फिर इसे एक दृश्य से बदलने के लिए कहा, जिसमें से तीन गाने और एक दृश्य था। उन तीन गानों में एक 'ये कसूर' था जो पहले ही इंटरनेट पर आ चुका है। सेंसर बोर्ड ने इन दृश्यों को निर्देशक की विचारशीलता मानते हुए छोड़ दिया।"
पूजा मानती हैं कि दर्शक परिपक्व हो रहे हैं और इसी वजह से वह यह फिल्म बना पाईं।
पूजा भट्ट की फिल्म 'जिस्म-2' तीन अगस्त को प्रदर्शित हो रही है। इस फिल्म में भारतीय मूल की कनाडियाई कलाकार सनी लियोनी, अरुणोदय सिंह और रणदीप हुड्डा हैं।

Email Print Comment