Home » TV » Latest Masala » Drushti Dhami And Salman Yusuf Are The Winner Of 'Jhalak Dikhla Ja-6'

रंग लाई 16 हफ्ते की मेहनत, दृष्टी और सलमान ने मारा 'झलक दिखला जा -6' का मैदान

Dainikbhaskar.com | Sep 15, 2013, 09:57AM IST
रंग लाई 16 हफ्ते की मेहनत, दृष्टी और सलमान ने मारा 'झलक दिखला जा -6' का मैदान
आखिर 16 हफ्ते की कड़ी मेहनत और खून - पसीना बहाने के बाद दृष्टि धामी और सलमान युसूफ खान 'झलक दिखला जा -6' की त्रिमूर्ति माधुरी दीक्षित नेने,  करण जौहर और रेमो डी' सूजा के सामने सिद्ध कर ही दिया कि वे इस शो के सबसे अच्छे डांसर हैं । 'मधुबाला: एक इश्क एक जुनून' फेम दृष्टि धामी ने अपनी इस सफलता का श्रेय अपने प्रशंसकों के सपोर्ट और दुआओं को दिया । फाइनल की इस शाम में बॉलीवुड के क्यूट स्टार ऋतिक रोशन और प्रियंका चोपड़ा मेहमान के रूप में विशेष तौर से शो का हिस्सा बने और कंटेस्टेंट की हौसला अफजाई करते नजर आए ।
 
दृष्टि और सलमान युसूफ फाइनल में पहुंचे सभी प्रतिभागियों को पछाड़ते हुए 'झलक दिखला जा-6' में विजेता हुए । वहीं लॉरेन गॉटलीब को दूसरा स्थान प्राप्त हो पाया । शो सोनाली और सुमंत तीसरे स्थान पर, जबकी शान को चौथे स्थान से संतुष्ट होना पड़ा ।
 
'झलक दिखला जा-6' की ट्रॉफी अपने हाथ में लेने के बाद दृष्टि ने वहां उपस्थित और टीवी पर उनके प्रशंसकों को धन्यवाद दिया । उनकी मां उस समय वहां मौजूद नहीं थीं लेकिन उन्होंने सेट से ही उन्हें आई लव यू कहा । दृष्टि ने अपने पार्टनर सलमान यूसुफ खान को भी धन्यवाद दिया । 
 
'मधुबाला: एक इश्क एक जुनून' से दृष्टि दर्शकों का दिल जीतने में सफल रहीं लेकिन 'झलक दिखला जा' के मंच पर खुद को एक बेस्ट डांसर साबित करना उनके लिए बड़ी चुनौती थी । अपने कोरियो पार्टनर सलमान यूसुफ की सलाह और सहयोग से वे इस चुनौती पर खरी उतरने में सफल रहीं । शो के दौरान दृष्टि ने बॉलीवुड के सेमी क्लासिकल से लेकर अंतर्राष्ट्रीय डांस जैसे रुम्बा आदि के परफॉरमेंस से जजों और दर्शकों का दिल जीता । उन्हें 'झलक...' की ट्रॉफी तक पहुंचने के लिए अपने डेली शॉप और डांस के बीच संतुलन बनाना पड़ा ।
 
हालांकि शो के दौरान दृष्टि लड़खड़ा गई थीं लेकिन बाद में संभल गई । उन्होंने इसका श्रेय दर्शकों के प्यार और सपोर्ट को देते हुए उन्हें धन्यवाद दिया । धामी से जब उनकी जीत के बारे में पूछा गया तो वे कहती हैं कि यह बहुत कठिन था, उन्हें भरोसा ही नहीं हो रहा कि वे जीत गई हैं, जबकि उनके कॉम्पटीशन में कई अच्छे-अच्छे डांसर थे । हर सप्ताह जजों द्वारा मिला प्रोत्साहन उनके लिए काफी सपोर्टिव रहा और उनके परफॉरमेंस में सुधार होता गया । वे जानती हैं कि दो शो में एक साथ काम करना बहुत ही मुश्किल था लेकिन जजों द्वारा प्रोत्साहन में कहे गए शब्द उनके लिए एनर्जी बूस्ट साबित हुए । उनके कोरियोग्राफर सलमान ने भी उन्हें एक कुशल डांसर बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी ।
 
शो के फाइनल में जहां होस्ट कपिल और मनीष कॉमेडी का तड़का लगा रहे थे, वहीं शो के इसी सीजन के एक्स कंटेस्टेंट सना सईद, मुक्ति मोहन और सिद्धार्थ शुक्ल ने कृष 3 के गीत रघुपति राघव राजा राम... पर शानदार प्रस्तुति दी । इतना ही नहीं सीजन 5 के कंटेस्टेंट रश्मि देसाई और करण वाही ने पिछले साल के विनर गुरमीत चौधरी के साथ मिलकर खूब हंसाया ।
 
 
आगे की स्लाइड्स में देखिए दृष्टि धामी और सलमान यूसुफ खान के विनर बनने के बाद की एक झलक और कुछ लाजवाब परफॉरमेंस की तस्वीरें...
Click for comment
 
 
विज्ञापन
Email Print Comment