Home » Gossip » Did Bidushi Get Trapped Into Escort Services

फ़ोन में मिले अश्लील SMS,कॉलगर्ल सप्लाई करने वालों के चंगुल में फंसी थी मॉडल!

Nishant A Bhuse | Oct 25, 2012, 15:21PM IST

23 वर्षीय मॉडल मिस चेन्नई और साउथ इंडियन एक्ट्रेस विदुषी बर्डे की संदेहास्पद ढंग से हुई मौत की गुत्थी अभी भी उलझी हुई है. ऐसा लग रहा है कि वह कॉलगर्ल सप्लाई करने वाले गैंग के चंगुल में फंसी हुईं थीं.


विदुषी का शव अंधेरी, डी.एन. नगर इलाके के मनीष गार्डन में उनके फ्लैट से बरामद हुआ था. पुलिस ने इसके बाद जांच करनी शुरू की और विदुषी के फ़ोन के कॉल रिकॉर्ड डिटेल्स खंगाले.



कॉल रिकॉर्ड डिटेल्स में कुछ फ़ोन नंबर्स पर विदुषी के फ़ोन से अश्लील टेक्स्ट मैसेजेस भेजने और रिसीव करने की बात सामने आई है.


पुलिस सूत्रों के अनुसार एक ऐसे ही कॉलर से जब संपर्क किया गया तो उसने खुलासा किया कि वह एक मॉडलिंग एजेंसी का एजेंट है. पुलिस ने इस व्यक्ति से कड़ी पूछताछ की तो उसने कुबूल किया कि वह मॉडलिंग एजेंसी में काम करने के अलावा हाईक्लास कॉलगर्ल्स सप्लाई करने का भी काम करता है.


इसके अलावा एक दूसरे नंबर से भी विदुषी के फ़ोन पर अश्लील एसएमएस भेजे गए हैं, जिससे यह लग रहा है कि विदुषी को यह कॉलर ब्लैकमेल कर रहा था.


इसके अलावा कुछ अन्य एसएमएस को देखकर पुलिस ने कास्टिंग काउच की संभावना भी जताई है. विदुषी  2006 में मिस चेन्नई का खिताब जीत चुकी थीं और फिलहाल अपने आईटी प्रोफेशनल पति केदार के साथ मुंबई के अंधेरी इलाके में रहती थीं. पिछले कुछ समय से इनकी आर्थिक स्थिति ठीक नहीं थी.


ऐसे में सूत्रों का कहना है कि विदुषी को ऐशो आराम की जिंदगी और अपनी बीमारी (डायबिटीज़) के इलाज लिए पैसों की जरूरत थी.


मुंबई पुलिस के डीसीपी (ज़ोन 9) प्रताप दिघावकर ने कहा, 'हम हर एंगल से मामले की जांच करने की कोशिश कर रहे हैं और फ़िलहाल कुछ भी खुलासा करना नहीं चाहते.'

Light a smile this Diwali campaign
Click for comment
 
 
 
विज्ञापन
Email Print Comment