Home » Gossip » Dabangg 2 Making Was Not Possible Without Sonakshi

सलमान भी चाहते थे कि 'दबंग 2' में एक्टिंग करें सोनाक्षी

Dainikbhaskar.com | Dec 26, 2012, 14:27PM IST
फिल्म ‘दबंग-2’ को लेकर सलमान खान दुविधा में थे कि चुलबुल पांडे का यह किरदार आखिर सोनाक्षी सिन्हा के बिना कैसे आगे बढ़ेगा। अरबाज खान और फिल्म की बाकी यूनिट भी नहीं चाहती थी कि सोनाक्षी के बिना यह फिल्म हो। दबंग शुरू होने से पहले सोनाक्षी की शूटिंग डेट्स को लेकर कुछ असमंजस था।

सोर्स का कहना है कि सोनाक्षी यूनिट के लिए लकी साबित हुई। दबंग टीम, सलमान और अरबाज भी चाहते थे कि दबंग सोनाक्षी के बिना न हो। जबकि सीक्वल में तो मर चुके कैरेक्टर को भी जिंदा कर वापस लाया जाता है।

हाल में जब तिग्मांशु धूलिया ने ‘साहिब बीवी और गैंगस्टर’ के सीक्वल का सोचा तो उन्होंने तय किया कि वे रणदीप हुड्डा के मरे हुए किरदार को भूत के रूप में वापस लाएंगे। हालांकि रणदीप ‘जिस्म-2’ की शूटिंग में श्रीलंका में बिजी थे इसलिए वे इस फिल्म में अपनी भूतिया उपस्थिति नहीं दे सकें। ‘दबंग’ में सोनाक्षी चुलबुल पांडे से मिली थी। ‘दबंग-2’ में दोनों की शादी हो गई। अब ये देखना रोचक होगा कि ‘दबंग-3’ में किस तरह से सोनाक्षी का कैरेक्टर किस तरह का होगा।

सोर्स का कहना है कि ‘दबंग-3’ में सोनाक्षी का किरदार होना काफी मुश्किल होगा। हालांकि हम बिना सोनाक्षी के ‘दबंग’ का दूसरा सीक्वल नहीं बनाना चाहेंगे। हालांकि, इंडियन फिल्म इंडस्ट्री में ज्यादातर फीमेल कैरेक्टर को सीक्वल में ड्रॉप कर दिया जाता है। बिपाशा बासु और कटरीना कैफ ‘रेस-2’ के सीक्वल में नहीं थी। विद्या बालन भी अब तक ‘इश्किया’ के सीक्वल ‘देध इश्किया’ में नजर नहीं आई हैं।

Email Print
0
Comment