Home » Gossip » EXCLUSIVE: 'i Can State Size Looking At A Woman'

EXCLUSIVE: 'एक झलक में बता सकता हूं कि लड़की ने क्या 'पहना है'!'

mark manuel | Aug 15, 2012, 13:15PM IST

संजय लीला भंसाली की आने वाली फिल्म 'शिरीं फरहाद की तो निकल पड़ी' 24 अगस्त को रिलीज होने जा रही है। इसके कलाकार है बोमन इरानी और फराह खान। कोरियोग्राफर से डायरेक्टर और अब एक्टर बनी फराह खान 20 साल तक कैमरे के पीछे रहने के बाद इस फिल्म से अपना डेब्यू कर रहीं हैं। वे फिल्म में शिरीं का किरदार निभा रहीं हैं। और फरहाद बने हैं बॉलीवुड के चहेते बोमन इरानी, जो इस फिल्म में अपने रोल से काफी खुश हैं।

 

दरअसल, फरहाद पश्ताकिया यानी बोमन इस फिल्म में 45 साल के एक कुवांरे लॉन्जरी सेल्समेन बने हैं जो प्यार की तलाश में है। वहीं फराह 40 साल की एक ऐसी औरत के रोल में हैं जो एक पारसी ट्रस्ट की सेक्रेट्री है। इन दोनों एक्टर्स की ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री और फिल्म में हुई मस्ती के बारे में दैनिकभास्कर.कॉम से बात की। पढ़िए इस बातचीत के अंश-

 

 

दैनिक भास्कर- बोमन, क्या आपने खुद कभी लॉन्जरी खरीदी है?

फराह- मैं इसका जवाब देती हूं, हां, इन्होंने लॉन्जरी खरीदी है और उसे खुद पहना भी है! एक शानदार चड्डी जो मैने इनके पैन्ट से निकली हुई देखी... हाहाहा! बोमन- बिल्कुल सच, मैने लॉन्जरी खरीदी है, लेकिन जब मै उन्हें पहनता हूं तो कुछ अजीब सा लगता है। मैने फराह के लिए भी लॉन्जरी खरीदी है। जब भी मैं शॉपिंग के लिए जाता हूं तो वह कहती हैं कि मेरे लिए 6 फ्लोरोसेंट रंग की ले आना। फराह यही पहनती हैं ताकि उनके पति उन्हें अंधेरे में भी देख सकेँ!

 

 

दैनिक भास्कर- फराह, क्या आपने नहीं चाहा कि फिल्म में बोमन की जगह कोई और रोमांटिक हीरो हो?

फराह- देखिए, इस रोल के लिए पहली पसंद सलमान खान थे! संजय लीला भंसाली चाहते थे कि वह फरहाद का कैरेक्टर निभाएं, लेकिन किन्ही वजहों से सलमान ये रोल नहीं कर सके।

बोमन- क्या मैं कुछ कहूं? ये खान की दोस्त हैं, सलमान और शाहरुख दोनो की ही, लेकिन उन दोनों ही ने मुझे शुक्रिया कहा क्योंकि मैने उन्हें फरहा से बचा लिया।

फराह- लेकिन, सच कहूं तो हमारी फिल्म की कास्टिंग अच्छी है, हम दोनो ही एक दूसरे के साथ काफी अच्छे लगे हैं। हमारे दिलों में एक-दूसरे के लिए काफी इज्जत है, जो ऑनस्क्रीन भी नजर आती है।

 

 

दैनिक भास्कर- बोमन, आप लॉन्जरी सेल्समैन का किरदार निभा रहे हैं, क्या आप कोई भी 3 लॉन्जरी ब्रांड्स के नाम बताएंगें?

बोमन- हां! ये आसान है, 'विक्टोरिया सीक्रेट्स', 'सेंट माइकल्स पीटर पैन' और 'ट्रायम्फ'। इंडियन ब्रैंड्स हैं, 'चैलेंगा' और 'मेडेनफॉर्म'!

 

 

दैनिक भास्कर- फराह, आपने 'ट्रायम्फ' लॉन्जरी के लिए 2008 में हुआ फैशन शो कोरियाग्राफ किया था। तब आपने फिल्मस्टार्स की बजाय मॉडल्स को क्यों लिया था?

फराह- जाहिर सी बात है, स्टार्स ये नहीं करना चाहते।

दैनिक भास्कर- लेकिन, बॉलीवुड एक्टर्स जैसे संजय दत्त, सलमान खान, शाहरूख, अक्षय, रितिक और यहां तक की पहले सनी और गोविंदा भी मेन्स इनरवेयर के लिए मॉडलिंग कर चुके हैं और अभिनेत्रियों को लॉन्जरी ब्रांड के विज्ञापन के ऑफर आते रहे हैं।

फराह- एक्टर्स के एड इनरवेयर के होते हैं, अंडरवेयर के नहीं, इसमें कुछ रिवील नहीं होता, एक्टर्स चड्डियों में मॉडलिंग थोड़े ही करते हैं।

बोमन- हां, हांए तो उसमें ये क्यों कहते हैं 'ये अंदर की बात है'?

 

 

दैनिक भास्कर- बोमन, आप एक फोटोग्राफर भी रहे हैं। क्या तब आपने कोई स्विमसूट या लॉन्जरी शूट किया?

बोमन- कई बार! मैं मिस इंडिया स्विमसूट राउंड के फोटो शूट करता था, मैने कई फेमस मॉडल्स के साथ शूट किया है, जैसे डायना हेडन, गौहर खान, दीपानिता शर्मा और नफीसा जोसफ।

 

 

दैनिक भास्कर- क्या अब किसी महिला को देखकर बता सकते हैं कि उसने क्या पहना हुआ है?

बोमन- हां, मेरे पास सुपरमैन की आंखें हैं!

फराह- क्या बात करते हो, ये कैसे?

बोमन- नहीं-नहीं, मैं परफ्यूम के बारे में कह रहा था, हाहाहाहाहा!

BalGopal Photo Contest
Click for comment
 
 
 
विज्ञापन
Email Print Comment