Home » Gossip » Boman Irani & Farah Khan In Dainikbhaskar.Com

'शीरीं-फरहाद' बनेंगे दैनिकभास्कर.कॉम के मेहमान, पूछिए सवाल

dainiknbhaskar.com | Aug 11, 2012, 13:53PM IST

बोमन ईरानी और फराह खान 13 अगस्त 2012 को दैनिकभास्कर.कॉम के मेहमान बनेंगे. यह दोनों अपनी आनेवाली फिल्म 'शिरीन फरहाद की तो निकल पड़ी' के प्रमोशन के सिलसिले में हमारे मुंबई ऑफिस आएंगे.

इस फिल्म के जरिए कोरियोग्राफर फराह खान पहली बार एक्टिंग में कदम रख रही हैं. वहीं बोमन ईरानी की बतौर लीड एक्टर यह पहली फिल्म है. 

बोमन ईरानी फरहान नाम के शख्स का किरदार निभा रहे हैं जो एक लॉन्जरी स्टोर चलाते हैं. हर पुरुष उससे ईर्ष्या करता है क्योंकि जिंदगी के ज्यादातर वर्ष उसने ब्रा और पेंटी के बीच ही गुजारे हैं। उम्र है 45 वर्ष। ब्रा और पेंटी के इस सेल्समैन को सबसे बड़ा दुख इसी बात का है कि बेचारे की अब तक शादी नहीं हुई है।
अपनी शॉप में फरहाद महिलाओं से घिरा रहता है, लेकिन उसको चाहने वाली कोई नहीं मिली। सिर्फ दो महिलाएं उसके जीवन में हैं।एक माँ और और दादी. मगर वो हार नहीं मानता और अपनी महबूबा की तलाश में लगा रहता है. एक दिन फरहाद की शॉप पर शिरीन फुग्गावाला आती है। उम्र होगी 40 के आसपास। शिरीन को देखते ही फरहाद को उससे प्यार हो जाता है।
शिरीन का दिल जीतने की फरहाद पूरी कोशिश करता है।

वहीं शिरीन भी मन ही मन फरहाद को चाहती है मगर दिल की बात जुबान नहीं आ पाती. आप इन दोनों की मदद कीजिए और दीजिए लव टिप्स. बोमन आखिर कैसे पटाएं फराह को जो वह उनका हाल ए दिल जान जाएं. सिखाईये उन्हें लव का फंडा.अगर आपका तरीका इन दोनों को भा गया तो आपको मिलेगा इनके साइन किए कॉफ़ी मग जीतने का मौका.तो देर किस बात की अपने सवाल हमें नीचे दिए कमेंट बॉक्स में जाकर लिख भेजिए.

Click for comment
 
 
 
विज्ञापन
Email Print Comment