Home » TV » TV Interview » BIGBOSS-7: Storm On TV, Find Why Last 6 Version Were Special !

BIGBOSS- 7: टीवी पर मचेगी खलबली, जानिए पिछले 6 वर्जन क्यों रहे खास!

dainikbhaskar.com | Sep 13, 2013, 13:06PM IST
15 सितंबर से एक बार फिर टीवी में खलबली मचने वाली है। बिग बॉस का सातवां सीजन पूरे जोर-शोर के साथ शुरू हो रहा है। देश के सबसे विवादित चेहरों के इस शो में आने की चर्चा है, जिनके नामों की संभावित सूची ने धमाके की घंटी तो बजा ही दी है। सलमान खान ने भी ताजा प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि इस बार दर्शकों को स्वर्ग जैसा एक्सपीरियंस होगा तो प्रतियोगी नरक की यात्रा करेंगे।

शो को लेकर बढ़ती बेचैनी के कारण बता रही है ज्योत्स्ना पंत:

गुस्से प्यार, तकरार और हिंसा पर उतर आने की इंसानी प्रवृत्ति के बहुत सारे रूप दिखाता है रिएलिटी शो ‘बिग बॉस’। पिछले सीजन्स पर नजर डालें तो ऐसे ही कई रूप दिखे। राखी रोईं। डॉली बिंद्रा चीखी-चिल्लाईं। बंटी चोर यानी देवेंद्र सिंह ने घर में घुसते ही बोतल फोड़ी, माइक उतार दिया, कैमरों को तोड़ने की कोशिश की, गंदी गालियां दीं और घर से निकल गए। ईमाम सिद्दीकी ने गिरगिट से भी ज्यादा रंग बदले। कई प्रतियोगी जोड़ियों के बीच लव स्टोरीज पनपीं। .. तो एंटरटेनमेंट के इन सारे रंगों को समेटे ‘बिग बॉस-7’ आ गया है। ज्यादा विवादित होने की पूरी अटकलों के साथ। इसकी झलक जन्नत और जहन्नुम के प्रोमो में दिख चुकी है।

बीते कुछ महीनों में देश की सुर्खियों में जो सबसे बड़े नाम रहे वे इस बार बिग बॉस के घर के मेहमान होंगे। पहला एपिसोड प्रसारित होने तक हर नाम अटकल ही है, पर ये अटकलें हर साल कुछ सच भी साबित होती हैं। इस लिहाज से संभावितों की सूची में ये नाम सबसे ऊपर हैं। राजेश खन्ना की संपत्ति में हिस्सा मांगने वाली उनकी लिव इन पार्टनर अनीता आडवाणी, 'बॉडीगार्ड' में सलमान की को-स्टार हेजल कीच, सलमान के करीबी एक्टर वत्सल सेठ, मॉडल व एक्ट्रेस गौहर खान, 'बालिका वधू' फेम प्रत्यूषा बैनर्जी, रतन राजपूत, काम्या पंजाबी, मिस इंडिया अर्थ रहीं रेशमी घोष, हंसिका मोटवानी और शेखर सुमन।

रोमैंस का तड़का डालने के लिए अपूर्व अग्निहोत्री और उनकी पत्नी शिल्पा से भी संपर्क किया गया है। इधर, पंजाबी एक्ट्रेस शीतल राठौर ने कहा है कि उन्हें बिग बॉस 7 में शामिल होने और उसमें शादी करने के लिए 500 से ज्यादा कॉल्स आए हैं।

आगे की स्लाइड्स में जानिए 'बिग बॉस' के पिछले छः वर्जनों ने कैसे बटोरी TRP...
Email Print
0
Comment