Home » Gossip » Singham Tops The Chart In The Recent Polls

'सिंघम की ढिशुम-ढिशुम के आगे फीका पड़ रहा है सल्लू का जादू'

dainikbhaskar.com | Aug 24, 2012, 01:01AM IST

देश के पहले ट्रूली डेमोक्रेटिक भास्कर बॉलीवुड अवार्ड्स को लेकर लोगों में काफी रोमांच दिखाई दे रहा है। अपने फेवरेट स्टार को जीत दिलाने के लिए जनता खुलकर वोटिंग कर रही है। अवार्ड्स की खास कैटेगरी `बेस्ट फिल्म ऑफ दी ईयर` के लिए लगातार वोटिंग की जा रही है। अभी तक के रुझान के मुताबिक रोहित शेट्टी की अजय देवगन स्टारर 'सिंघम' सबसे आगे चल रही है। सलमान की 'बॉडीगॉर्ड' इस धरतीपकड़ एक्शन हीरो से पीछे चल रही है। कभी अपनी दुख भरी 'कहानी' सुना तो कभी अपनी 'डर्टी' अदाओं से दर्शकों को रिझाने वाली विद्या बालन भी रेस में पीछे छूटती जा रही हैं। बैक टू बैक दो अलग-अलग जोनर की फिल्मों में नजर आने वाली विद्या ने यूं तो अपनी एक्टिंग के लिए खूब वाहवाही बटोरी। लेकिन वोटिंग में उनकी अदाएं नहीं चल रही हैं।

कैटेगरी में नॉमिनेशन पाने वाली दूसरी फिल्मों में इम्तियाज अली की 'रॉकस्टार' और जोया अख्तर की 'जिंदगी ना मिलेगी दोबारा' भी शामिल हैं। वैसे तो फिल्म 'रॉकस्टार' में रणबीर ने अपनी एक्टिंग से सबका दिल जीता। कई अवार्ड फंक्शन्स में वे बेस्ट हीरो का खिताब भी ले गए। फिल्म में मोहित चौहान ने भी अपनी आवाज से दर्शकों को जरूर मोहित किया। उधर, मल्टि-स्टारर फिल्म 'जिंदगी ना मिलेगी दोबारा' के लिए तालियां बटोरने वाली जोया अख्तर का रोमांस भी लोगों को पसंद आया। ऋतिक जैसा हैंडसम हंक और कैटरीना जैसी हॉटी इसमें नजर आए। इसके बाद आई सलमान खान की फिल्म 'बॉडीगार्ड' कॉम्पटीशन में अच्छा परफॉर्म कर रही है। सलमान का एक्शन और करीना के साथ रोमांटिक पेयरिंग लोगों को खूब भाया।

'डॉन 2' की दहशत भी अपना असर दिखा रही है। फरहान अख्तर ने साल 2006 में आई 'डॉन' का सीक्वल बनाया। दर्शकों ने इसे काफी पसंद भी किया। इसमें किंग खान शाहरुख खान के अलावा प्रियंका चोपड़ा और लारा दत्ता ने काम किया था।

कान फिल्म समारोह तक 'वासेपुर' की खुशबू ले जाने वाले अनुराग कश्यप भी रेस में बने हुए हैं। फिल्म 'गैंग्स ऑफ वासेपुर' में मनोज वाजपेयी और तिग्मांशु धूलिया की बेहतरीन एक्टिंग की हर कोई दिल खोल कर तारीफ कर रहा है। जनता के साथ-साथ क्रिटिक्स ने भी इसे काफी सराहा है।

उधर, जबरदस्त प्रमोशन के कारण बॉक्स ऑफिस पर बेहतरीन बिजनेस करने वाली फिल्म 'अग्निपथ' के डायरेक्टर करण मल्होत्रा भी कई वोट्स जुटा गए हैं। 'सिंघम' के साथ 100 करोड़ क्लब में 'बॉडीगार्ड' और 'अग्निपथ' ने भी एंट्री किया था। इस फिल्म में ऋतिक रोशन के अलावा संजय दत्त, ऋषि कपूर और प्रियंका चोपड़ा ने काम किया था।

आपके पास अभी भी मौका है अपने सुपर स्टार की फिल्म को रेस में आगे ले जाने का। आपके वोट्स ही बनाएंगे इन स्टार्स को सुपरस्टार। अवार्ड्स अलग-अलग कैटेगरीज में दिए जाएंगे। भास्कर बॉलीवुड अवॉर्ड्स भारत का पहला ऐसा अवार्ड है जहां कोई जूरी नहीं, दर्शक तय करते हैं अपना सुपरस्टार’। रीडर्स का एक्साइटमेंट देखते हुए वोटिंग की लास्ट डेट बढ़ा दी गई है। तो भास्कर बॉलीवुड अवॉर्ड्स के जरिए अपने पसंदीदा सुपरस्टार को चुनने के लिए लॉग इन कीजिए www.dainikbhaskar.com पर।

Click for comment
 
 
 
विज्ञापन
Email Print Comment