Home » Gossip » Aishwarya Rai Bachchan Turns 39 On Thursday

39 की हुईं ऐश्‍वर्या, बेटी आराध्‍या के साथ पहला बर्थडे सेलेब्रेशन

dainikbhaskar.com | Nov 01, 2012, 07:33AM IST

मुंबई. बॉलीवुड अदाकारा और बच्‍चन परिवार की बहू ऐश्‍वर्या राय बच्‍चन आज 39 साल की हो गईं। बॉलीवुड स्टार ऐश्वर्या राय बच्चन के लिए उनका बर्थडे बेहद खास साबित हुआ है। ऐश्वर्या को फ्रांस सरकार ने नाइट ऑफ द ऑर्डर ऑफ आर्ट्स एंड लेटर्स जैसे प्रतिष्ठित नागरिक सम्मान से नवाजा है। फ्रांस सरकार की ओर से भारत में वहां के राजदूत फ्रैंक्वाइस रिचर ने यह पुरस्कार दिया। फ्रेंच दूतावास की ओर से जारी एक बयान में कहा गया है, 'ऐश्वर्या को यह सम्मान सिनेमा और सिनेमा, कला और साहित्य जैसे क्षेत्रों में भारत-फ्रांस के बीच सहयोग को बढ़ाया है।'  


 

ऐश का बेटी अराध्या (EXCLUSIVE PIC:दादा अमिताभ की पार्टी में पहली बार सामने आई नन्ही अराध्या) के साथ यह उनका पहला बर्थडे रहा। ऐश्‍वर्या के पति और बॉलीवुड अभिनेता अभिषेक बच्‍चन ने (शादी की तस्‍वीरें, देखें) ऐश्‍वर्या को उनके बर्थडे पर 'सरप्राइज' देने की तैयारी की है। अभिषेक इन दिनों शिकागो में 'धूम-3' की शूटिंग में व्‍यस्‍त हैं लेकिन ऐसी खबर है कि आज के मौके के लिए उन्‍होंने 'स्‍पेशल प्‍लान' तैयार किया है। (PHOTOS : आराध्या संग ऐश का पहला 'बर्थ-डे')


'डीएनए' ने सूत्रों के हवाले से खबर दी है कि हालांकि अभी अभिषेक ऐश्‍वर्या के बर्थडे पर क्‍या करेंगे, इस बारे में उन्‍होंने कोई औपचारिक प्‍लान नहीं बनाया है लेकिन उनकी आदत को देखते हुए कहा जा सकता है कि वह ऐश्‍वर्या को सरप्राइज के तौर पर गोवा में हॉलीडे के लिए ले जा सकते हैं। यदि बच्‍चन परिवार ऐश्‍वर्या की बर्थडे सेलिब्रेट करने के लिए कुछ करीबी दोस्‍तों के साथ पार्टी भी करें तो इसमें हैरानी की कोई बात नहीं है। (पढ़ें: अमिताभ के जन्मदिन पर अमर सिंह ने तोड़ा मौन)

बच्‍चन परिवार के लिए नवंबर का महीना वाकई स्‍पेशल है। ऐश्‍वर्या के बर्थडे के बाद 16 नवंबर को बेटी अराध्या का पहला बर्थडे है। बीते महीने ऐश्‍वर्या के ससुर और बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्‍चन का बर्थडे (पार्टी की खास तस्‍वीरें) मनाया गया था। (ऐश्‍वर्या के बोल्‍ड सीन्‍स देखें)


मिस वर्ल्‍ड रह चुकीं ऐश्‍वर्या के दुनियाभर में आज भी करोड़ों फैंस हैं जो बॉलीवुड दिवा को उनके बर्थडे पर मुबारकवाद दे रहे हैं। ऐश्‍वर्या के बर्थडे पर और क्‍या तैयारी है? ऐश्‍वर्या को लेकर मीडिया में और क्‍या चल रहा है? जानने के लिए आगे के स्‍लाइड पर क्लिक करें..


 


(पढ़ें: जाने भी दो यारो...आपको हंसाने के लिए फिर से रिलीज होगी 1983 की यह कॉमेडी)

Ganesh Chaturthi Photo Contest
Click for comment
 
 
 
विज्ञापन
Email Print Comment